छत्तीसगढ़

खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे: ईश्वर उपाध्याय

चारो ओर से तार जाली से घिरे खेत में पुर्व मे भी जले पीपीई कीट व अन्य वेस्ट मटेरियल की राख के उपर पुनः जलाने के लिए रखे पीपीई कीट की फोटो को द्वेषवश गलत तरीके से किया जा रहा है प्रचारित, और प्रचारित वही कर रहे हैं जो लगातार निःशुल्क कोविड केयर सेंटर के संचालन में बनते रहे बाधा

अभी अभी कुछ लोगों द्वारा विभिन्न व्हाट्स अप ग्रुप में प्यारे श्री राधा कृष्ण संस्कार मंच के कोविड केयर सेंटर के छवि को धूमिल करने की मंशा से कुछ फोटो और पीपीई कीट को खुले में फेंकने का मैटर पोस्ट किया जा रहा है, जो पूर्णतः असत्य है, कोविड केयर सेंटर से प्रतिदिन 30 से 40 पीपीई कीट व अन्य सामग्री वेस्टेज के रूप में निकलती है, और उसे प्रतिदिन नष्ट किया जाता है, लगातार एक माह से हर रोज बड़ी संख्या में पीपीई कीट व अन्य सामाग्रीयों को बस्ती से काफी दुर शमशान के पीछे संस्था के संयोजक ईश्वर उपाध्याय के खेत में प्रतिदिन जलाया जाता है,पर कुछ लोगों द्वारा द्वेष पुर्वक आधी अधूरी जानकारी रखकर,और एक व्यक्ति द्वारा अपने आप को संस्था का सहयोगी कह कर रोज साथ रहकर भेद लेने वाले शख्स को जब कोई कमी नजर नहीं आई तो इस प्रकार से संस्था के खिलाफ षडयंत्र रच कर आज स्वयं भी जहाँ खेत में इन सभी वेस्ट मटेरियल को जलाया जाता है, वहाँ सहयोगी बनकर पहुंचा और कुछ फोटो खिच इस तरह से वायरल करने लगा है, ये किसके इशारे पर उसने किया है यह तो वही बताएगा,पर पुरी सच्चाई आप नीचे विडियो में जरूर देखें और सच झूठ का फर्क स्वयं तय करें।

ये ईश्वर उपाध्याय जो संस्था के संयोजक हैं उनका खेत है जिसमें चारो ओर से तार जाली का घेरा यहाँ इसी के अंदर रोज वेस्ट मटेरियल को जलाया जाता है जो पूर्णतः सुरक्षित है,किसी भी नगरवासियों को कोई भी दिक्कत ना हो इसका विशेष ध्यान रखना संस्था की प्राथमिकता है।

हाथी चले बाजार कुत्ते भौंके हजार

प्यारे श्री राधा कृष्ण संस्कार मंच के तत्वाधान में संचालित कोरोना केयर सेंटर जहाँ से जामुल व आस-पास के कई लोगों ने निःशुल्क स्वस्थ लाभ लिया और स्वस्थ हो कर अपने घर चले गए….
संस्कार मंच के इस साहसिक कदम का समर्थन व सहयोग करने जामुल के कई प्रतिष्ठित और समाज सेवी लोग आगे आये।
संस्कार मंच के इस प्रयास को राष्ट्रीय स्तर पर सरहाना मिली…
जिसको धूमिल करने के लिए युवा कोंग्रेस जामुल के कुछ छुटभैया नेताओं द्वारा बहुत ही निम्न स्तर की राजनीति की जा रही है और असफल प्रयास किया जा रहा है।
कोविड सेंटर में जलने के लिए एकत्रित कर रखे गए कचरे और पी.पी.ई किट का फोटो खींच कर लोगों के बीच झुठी अफवाह फैलाई जा रही और भय का माहौल बनाया जा रहा है।
ज्ञात हो कुछ दिन पूर्व ही कोरोना काल के दौरान लोगों की मदद करने के नाम पर युवा कांग्रेस के लोगों द्वारा रेमडीसीवीर इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर की काला बाजारी की गई जिनके खिलाफ भिलाई व छावनी थाने की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्यवाही कर पकड़ा और नामजद एफ.आई.आर भी हुआ।
ऐसे लोगों को स्वयं के गिरेबान में पहले झांकने की आवश्यकता है, युवा कोंग्रेस को अब दलाली और घटिया राजनीती छोड़ देना चाहिए।
क्योंकि कांग्रेस पार्टी की देश मे जो हालात है उसके जिम्मेदार ऐसे ही दोगले और बेईमान नेता लोग है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
LIVE OFFLINE
track image
Loading...